• 26
  • 1 minute read

आनेवाले विधानसभा चुनाव के लिए रिपब्लिकन साइबर पैंथर्स तैयार : डॉ. रामदास आठवले

आनेवाले विधानसभा चुनाव के लिए रिपब्लिकन साइबर पैंथर्स तैयार : डॉ. रामदास आठवले

मुंबई, 10 जुलाई – रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री डॉ. रामदास आठवले ने कहा है कि आनेवाले विधानसभा चुनाव के लिए रिपब्लिकन साइबर पैंथर्स तैयार हैं और वे स्थापित पार्टियों के आईटी सेल के समान प्रभावी काम करेंगे। साथ ही, रिपब्लिकन कार्यकर्ताओं को नए जोश के साथ विधानसभा चुनाव की तैयारी करने का आह्वान भी किया। वह रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की सोशल मीडिया और आईटी सेल के प्रशिक्षण और संवाद शिविर को संबोधित कर रहे थे। आईटी सेल का नेतृत्व आतिश कांबले कर रहे हैं और इसका विस्तार पूरे महाराष्ट्र में हो गया है। हमारे साइबर पैंथर्स पार्टी का पक्ष अच्छी तरह से प्रस्तुत कर रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर विपक्ष द्वारा कई बार आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया जाता है। ऐसी परिस्थितियों में शांतिपूर्वक जवाब देकर अपनी राजनीतिक भूमिका को स्पष्ट करना जरूरी है। हर किसी को हमारी बात समझ में आए यह जरूरी नहीं है, लेकिन लोकतांत्रिक मूल्यों को ध्यान में रखते हुए अपनी भूमिका पेश करनी चाहिए।

आठवले ने आगे कहा कि पार्टी की नीतियों, भूमिकाओं और उपलब्धियों को सोशल मीडिया पर प्रभावी ढंग से प्रस्तुत करने के लिए और राजनीतिक साइबर युद्ध में सफल होने के लिए नए तकनीक का उपयोग अपरिहार्य है। डिजिटल प्लेटफॉर्म का उपयोग करके विपक्ष को प्रभावी ढंग से जवाब देने और स्थापित पार्टियों को अपनी ताकत दिखाने की जिम्मेदारी साइबर पैंथर्स की है, ऐसा आतिश कांबले ने कहा। रामदास आठवले ने रिपब्लिकन पार्टी द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताया और अपने महाराष्ट्र और देश भर के लाखों किलोमीटर के दौरों की जानकारी दी। उन्होंने आईटी सेल के माध्यम से इन बातों की जानकारी कार्यकर्ताओं तक पहुंचाने का आह्वान किया।

मुंबई मराठी पत्रकार संघ में आयोजित रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की सोशल मीडिया और आईटी सेल के इस शिविर में समाज कल्याण विभाग और एससी एसटी हब के अधिकारियों ने साइबर पैंथर्स को विभिन्न रोजगार के अवसरों के बारे में जानकारी दी। राज्य के कोने-कोने से आए प्रमुख साइबर पैंथर्स इस अवसर पर बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

शिविर को पूर्व राज्य मंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश महातेकर, पूर्वोत्तर भारत के प्रभारी विनोद निकाळजे, महाराष्ट्र के महासचिव गौतम सोनवणे, सुरेश दादा बारसिंग, मुंबई प्रदेश अध्यक्ष सिद्धार्थ भाई कासारे, पश्चिम महाराष्ट्र कार्याध्यक्ष अशोक बापू गायकवाड़, सुमित वजाळे आदि नेताओं ने संबोधित किया।

सूत्रसंचालन आईटी सेल के महासचिव सचिन कटारे ने किया, जबकि धन्यवाद ज्ञापन आईटी सेल के संपर्क प्रमुख महादेव साळवे ने किया। इस अवसर पर मुंबई अध्यक्ष उमाजी सपकाळे, उत्तर महाराष्ट्र अध्यक्ष महेंद्र सोनवणे, मुंबई महासचिव किशोर कांबले, ठाणे प्रदेश उपाध्यक्ष प्रशांत कांबले, उत्तर पश्चिम मुंबई अध्यक्ष रमेश पाईकराव, पूर्वोत्तर मुंबई जिला अध्यक्ष प्रकाश वानखेडे, विदर्भ प्रदेश अध्यक्ष बुद्धभूषण गोपनारायण, जळगांव जिला अध्यक्ष महेंद्र करणकाळे, नाशिक शहर अध्यक्ष सागर सोनवणे, सांगली जिला अध्यक्ष विशाल काटे, औरंगाबाद जिला अध्यक्ष विकास राऊत, बांद्रा तालुका अध्यक्ष संतोष बिरवटकर, उत्तर मध्य मुंबई जिला अध्यक्ष अंकुश हिवाळे, अहमदनगर जिला अध्यक्ष मंगेश मोकळ आदि मान्यवर उपस्थित थे।

0Shares

Related post

“एक राष्ट्र, एक निवडणूक” हे तर ”राष्ट्रिय स्वंय संघा”च्या छुप्या अंजेड्याचा एक भाग…

“एक राष्ट्र, एक निवडणूक” हे तर ”राष्ट्रिय स्वंय संघा”च्या छुप्या अंजेड्याचा एक भाग…

“एक राष्ट्र, एक निवडणूक” हे तर ”राष्ट्रिय स्वंय संघा”च्या छुप्या अंजेड्याचा एक भाग… “एक राष्ट्र एक…
“संविधान मंदिर” ही संकल्पना चुकीची आहे,

“संविधान मंदिर” ही संकल्पना चुकीची आहे,

विषय: “संविधान मंदिर” ही संकल्पना चुकीची आहे, मंदिर हा शब्ध वगळावे . संविधान जागराचे सर्वंकष धोरण…
एससी/एसटी आरक्षण उपवर्गीकरण म्हणजे आरक्षण लाभार्थीच्या एकतेला छेद देणारे कट कारस्थान…!

एससी/एसटी आरक्षण उपवर्गीकरण म्हणजे आरक्षण लाभार्थीच्या एकतेला छेद देणारे कट कारस्थान…!

         अनुसूचित जाती, जमातीच्या आरक्षणात उपवर्गीकरण करून हिंदू – दलित वोट बँक तयार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *